दिल्ली की अदालत ने Delhi Sakshi Murder Case के आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी

Picture of vedicexpress

vedicexpress

दिल्ली की अदालत ने Delhi Sakshi Murder Case के आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को Delhi Sakshi Murder Case के आरोपियों की पुलिस हिरासत तीन दिन और बढ़ा दी। ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ज्योति नैन ने पुलिस को साहिल को मंगलवार से शुरू होने वाली दो दिनों की हिरासत में पूछताछ करने की अनुमति दी थी। इस हिरासत को आज तीन दिन और बढ़ा दिया गया।

अदालत के सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा कारणों से आरोपी साहिल (20) को ड्यूटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया गया। आरोपी साहिल ने 16 साल की पीड़िता साक्षी को जनता के सामने बेरहमी से 20 से अधिक बार चाकू से वार कर कंक्रीट के ब्लॉक से मौत के घाट उतार दिया। नृशंस अपराध रविवार शाम उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुआ। अपराध के बाद, साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पकड़ा गया और बाद में सोमवार देर शाम राष्ट्रीय राजधानी लाया गया।

Delhi Sakshi Murder Case  रिमांड में पूछताछ के दौरान साहिल पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। साक्षी की हत्या के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए हर तरकीब का सहारा लिया।

बुलंदशहर जाने से पहले साहिल रिठाला गया और वहां हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार छिपाया फिर दो बसें बदलकर बुआ के घर जाकर छिप गया था। आरोपी ने इस निर्मम हत्या को क्यों अंजाम दिया। अब तक दिल्ली पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि साहिल पर आरोप है कि शाहबाद डेरी इलाके में उसने पहले 16 साल की किशोरी साक्षी को चाकू से गोदा और फिर पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला।

साहिल के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

Delhi Sakshi Murder Case  पुलिस ने आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है और सीडीआर (कॉल डिटेल रिकार्ड) व व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम चैट खंगालनी शुरू कर दी है। साहिल के मोबाइल से कुछ अहम जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपित के दोस्तों और साक्षी की सहेलियों से पूछताछ कर उनके मोबाइल के चैट की पड़ताल कर रही है।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स