November 29, 2021

vedicexpress

vedicexpress

होशंगाबाद में युवती ने सुसाइड किया: नरसिंहपुर से दिन में लौटी थी, शाम को घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली

होशंगाबाद के पिपरिया में 19 वर्षीय युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे की है। कमरे का दरवाजा बंद कर युवती ने साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। युवती नरसिंहपुर में प्राइवेट जॉब और पढ़ाई भी कर रही। शुक्रवार दोपहर में ही वो पिपरिया आई थी। शाम को यह घटना हो गई।

परिजन ने दरवाजा तोड़कर कमरा खोला। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पिपरिया टीआई अजय तिवारी, एएसआई बलराम सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा कर शव को फंदे से उतारा गया। किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग की मिल रही है। आज शनिवार को उसके शव का पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती आजाद वार्ड नंबर 7 पिपरिया की निवासी है। वो नरसिंहपुर में जॉब और पढ़ाई दोनों कर रही थी। शुक्रवार को दिन में नरसिंहपुर से पिपरिया आई। शाम को युवती कमरे के अंदर थी और दरवाजा की कुंडी अंदर से लगी थी। परिजन ने उसे दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खोलने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोलते ही युवती फांसी के फंदे पर लटकी दिखी। एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने बताया आत्महत्या में प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग की बाते सामने आ रही है।