November 29, 2021

vedicexpress

vedicexpress

बैतूल में खाई में मिला युवक: देर रात मारपीट के बाद खाई में फेंका

बैतूल: जिले के चिचोली में खाई में एक युवक घायल हालत में पड़ा मिला है। युवक को पिटाई कर खाई में फेंके जाने की आशंका है। युवक फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, होशंगाबाद निवासी अरशद रेत के डंपर पर काम करता है। रात को वह चिचोली के पास एक ढाबे पर खाना खा रहा था। करीब 10.30 बजे कार सवार दो लोग उसे जबरन साथ ले गए। लक्कड़जाम डैम के पास उसके साथ जमकर मारपीट की गई। उसके बाद उसे लगभग 25 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। युवक रात भर वहीं पड़ा रहा। सुबह आसपास के गांवों के चरवाहे मवेशी चराने पहुंचे तो उन्हें कराहने की आवाज सुनाई दी।

जिसके बाद ग्रामीण उसे इधर-उधर ढूंढने लगे। युवक को खाई के पास देख, उन्होंने हेन्ड्रेड डायल और संजीवनी 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना पर संजीवनी एम्बुलेंस ने घायल युवक को खाई से निकाला और भीमपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक के अभी तक बयान नहीं हो सके हैं। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि हमला किया कौन है ? किया क्यों ? टीआई अजय सोनी ने बताया कि युवक फिलहाल अर्धबेहोशी की हालत में है। इसलिए उसके बयान नहीं हो सके। इसलिए उसके बयान के बाद ही स्तिथि स्पष्ट होगी। युवक के साथ पिटाई भी की गई है।