November 29, 2021

vedicexpress

vedicexpress

स्टूडेंट की रेप के बाद हत्या: पुष्कर के जंगल में मिला शव

अजमेर से दो दिन से लापता कॉलेज छात्रा का शव शनिवार को पुष्कर के जंगल में मिला है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने दो दिन पहले अजमेर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की।

पुलिस के अनुसार, अजमेर के सावित्री कॉलेज में पढ़ने के लिए छात्रा गुरुवार शाम तक घर नहीं लौटी। घरवालों ने वैशाली नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार को पुष्कर के खरेखड़ी रोड के जंगलों में एक लाश मिली। सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा व पुष्कर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुला लिया। मृतका के शव को पुष्कर अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया।

यहां परिजनों ने रेप व हत्या की आशंका जताई और मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम कराने की मांग रखी। इस पर पुलिस बॉडी को लेकर अजमेर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय लेकर आई। यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाने की कवायद शुरू कर दी है।

अजमेर SP विकास शर्मा ने बताया कि युवती की लाश मिली है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

कहीं और मारा, यहां लाकर पटका

मृतका के नाना ने बताया कि हमने गुरुवार को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार को पता चला कि कुछ लड़के उसका अपहरण कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शनिवार को शव मिलने की सूचना दी। मृतका के नाना का आरोप है कि युवती को कहीं और मारा और यहां लाकर पटक दिया।