November 29, 2021

vedicexpress

vedicexpress

विदिशा के प्रेमी युगल से रायसेन में लूट हो गई

रायसेन के कोतवाली थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित रास्ते पर विदिशा निवासी एक प्रेमी जोड़ा घूमने गया था। उसी दौरान युवक-युवती बायपास रोड से लगे हुए जंगल में रुक गए।

दो अज्ञात बदमाशों द्वारा प्रेमी युगल से लूट की वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से चाकुओं की नोंक पर पर्स में रखे नकदी रुपए और युवती का मोबाइल छीनकर भाग गए। लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद रायसेन के पुलिसकर्मी जांच-पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस द्वारा बायपास रोड किनारे लगे क्षेत्र के लोगों से शक्ति से जांच-पड़ताल की गई। युवक ने आवेदन कोतवाली थाने में देकर अज्ञात युवकों को पकड़ने की मांग की है।

रिश्ता तय होने के बाद बायपास पर घूम रहे थे
जानकारी के अनुसार युवक-युवती का विदिशा में ही रिश्ता तय हो गया है। इसलिए वह विदिशा से भोपाल जाने के लिए बाइक पर सवार होकर बायपास रोड पर घूमने आए थे। इसी दौरान अज्ञात युवकों ने वारदात को अंजाम दे दिया गया। रायसेन के कोतवाली थाना टीआई आशीष सप्रे ने बताया कि शहर के बाईपास रोड पर एक विदिशा के युवक युवती जिनका विवाह तय हो गया है।

वह बायपास रोड पर घूमने आए थे। इसी दौरान अज्ञात युवकों द्वारा इनसे रुपए और मोबाइल छीनने की घटना हुई है। इसकी पुलिस जांच कराए जा रही है। घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल की जा रही है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया जाएगा।