शमशाबाद में होगा नेशनल चौंपियनशिप कुश्ती का महाकुंभ, सांसद श्री राजबहादुर सिंह होंगे शामिल तीन से आठ अक्टूबर तक होगी प्रतियोगिता

Picture of मयंक सोनी

मयंक सोनी

शमशाबाद में होगा नेशनल चौंपियनशिप कुश्ती का महाकुंभ, सांसद श्री राजबहादुर सिंह होंगे शामिल
तीन से आठ अक्टूबर तक होगी प्रतियोगिता

67वी राष्ट्रीय शालेय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ मंगलवार तीन अक्टूबर को शमशाबाद में होने जा रहा है। जिला शिक्षा अधिकारी जीपी राठी ने जानकारी देते बताया कि शमशाबाद मे दूसरी बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
जिला शिक्षा अधिकारी श्री जीपी राठी ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारंभ सागर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री राजबहादुर सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं क्षेत्रीय विधायक राजश्री सिंह की अध्यक्षता में किया जाएगा। यह प्रतियोगिता 3 अक्टूबर से 8 अक्तूबर तक आयोजित की जायेगी।
श्री राठी ने बताया कि प्रतियोगिता में पूरे देश से लगभग 1200 कुश्ती के खिलाड़ी एवं उनके अधिकारी हमारे बीच आयें हैं। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई गई हैं। खिलाड़ियों के ठहरने हेतु आवास एवं भोजन के पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। नगर में खिलाड़ियों की रैली भी निकाली जाएगी। नगर में कई स्थलों पर रैली के दौरान नगर के व्यापारियों एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा खिलाड़ियों का स्वागत किया जायेगा। जिला शिक्षा अधिकारी ने नगर के गणमान्य नागरिकों से प्रतियोगिता में शामिल होकर देशभर से आए हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने की अपील की है।

रिपोर्टर :- मयंक सोनी

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स