कांग्रेस प्रत्याशी मनोज शुक्ला का नरेला विधानसभा क्षेत्र में खुला चुनाव कार्यालय

Picture of vedicexpress

vedicexpress

 

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज शुक्ला का नरेला विधानसभा 

क्षेत्र में खुला चुनाव कार्यालय

————–

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने फीता काटकर किया उद्घाटन   

भोपाल, 29 अक्टूबर 2023

नरेला विधान क्षेत्र के प्रत्याशी मनोज शुक्ला के विधानसभा चुनाव क्षेत्र के लिए आज राजधानी भोपाल के प्रभात पेट्रोल पप के पास आज चुनाव कार्यालय का उद्घाटन राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजयसिंह द्वारा किया गया। श्री सिंह ने चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

श्री सिंह ने कहा कि नरेला विधानसभा क्षेत्र से जुझारू और जनता के लिए हर समय सहायता के लिए खड़े रहने वाले मनोज शुक्ला को कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। श्री सिंह ने क्षेत्र के मतदाताओं से अपील कि है कि श्री शुक्ला को विधायक बनायें और क्षेत्र का विकास और प्रगति का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि नरेला क्षेत्र में भाजपा के विधायक और मंत्री विश्वास सारंग ने जिस तरह से असामाजिक तत्वों को पनाह दे रखी है, उससे क्षेत्र में भय और आतंक का माहौल व्याप्त है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मनोज शुक्ला के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस का विधायक बनाये और प्रदेश में कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनाये, ताकि प्रदेश विकास पथ की ओर अग्रसर हो सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विधायक नरेला क्षेत्र को मिलेगा तो क्षेत्र की एक नई पहचान स्थापित होगी।  

इस अवसर पर कांग्रेस नेता गोविंद गोयल, कैलाश मिश्रा, रवि सक्सेना, प्रवीण सक्सेना, आनंद तारण, मेजर श्याम शंकर श्रीवास्तव, जैनम हैदर, निहाल अहमद, संजय गुप्ता, किशोरीलाल कुशवाहा सहित विधानसभा क्षेत्र के अन्य कांग्रेसजन व स्थानीय नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

      

 

 

 

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स