*जब तक एक भी दीन दुखी है तब तक मुझे मोक्ष नहीं चाहिए–शिवराज सिंह**बासौदा की जनता ने मुझे अभूतपूर्व स्नेह दिया है –शिवराज सिंह चौहान*

Picture of vedicexpress

vedicexpress

*बासौदा की जनता ने मुझे अभूतपूर्व स्नेह दिया है –शिवराज सिंह चौहान*

 

*मेरा संकल्प अपने संसदीय क्षेत्र को सर्वश्रेष्ठ बनाना–चौहान*

____________________________________________

*जब तक एक भी दीन दुखी है तब तक मुझे मोक्ष नहीं चाहिए–शिवराज सिंह*

                          गंजबासोदा

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पूर्व शनिवार की शाम गंजबासोदा में विदिशा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्यासी शिवराज सिंह चौहान ने एक विशाल आम सभा को संबोधित किया जिसमें हजारों की संख्या में लाडली बहनों के गंजबासोदा क्षेत्र के आम जन मानस उपस्थित रहा। आम जन सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह बोले की जब तक एक भी दिन दुखी है तब तक मुझे अगर मोक्ष भी मिले तब तक मुझे मोक्ष भी मंजूर नहीं हैं शिवराज बोले की बासोदा की जनता ने मुझे अभूतपूर्व स्नेह दिया है यहां प्रत्येक व्यक्ति में समाज सेवा की भावना है।

आपका मामा अब दिल्ली जा रहा है लेकिन दिल्ली जाकर मैं चैन से नहीं बैठूंगा बल्कि बासौदा विदिशा के विकास के लिए दिन रात एक कर दूंगा। यहां के नेताओं, व्यापारियों, बुद्धिजीवियों और जनता के साथ बैठकर, बासौदा के विकास की पटकथा लिखूंगा और मेरे कर्म के बदले यदि ईश्वर मुझे स्वर्ग का वास भी दे या फिर मोक्ष भी दे तो मैं इनकी अपेक्षा जनता जनार्दन की सेवा करना अपना सौभाग्य मानूंगा। शिवराज ने जनता को विश्वास दिलाया कि प्रदेश की कोई योजना बंद नहीं होगी। लाड़ली बहनों को उनका अधिकार मिलता रहेगा। भाजपा की सरकार, लाड़ली बहनों और बेटियों को लखपति बनाएगी। शिवराज बोले कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, इस चुनाव से प्रधानमंत्री का चयन होना है। हमारे प्रधानमंत्री तो नरेंद्र मोदी हैं लेकिन विपक्ष अपना नेता ही तय नहीं कर पा रहा है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस तो वामपंथ की गिरफ्त में हैं। सरकार की योजनाओं को बताते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि एक समय था जब अन्नदाताओं को पठानी ब्याज, 25% पर पैसा उधार मिलता था। हमारी सरकार ने इसके लिए कदम उठाया और बैंकों से बात करके किसान क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराकर किसानों को जीरो प्रतिशत ब्याज पर पैसा दिलाया और किसानों का उत्थान कराया। सभा में क्षेत्रीय विधायक हरि सिंह रघुवंशी, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जादौन , नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शशि यादव, जनपद अध्यक्ष श्रीमती नीतू रघुवंशी, प्रीति तिवारी, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश तिवारी, विश्वकर्मा बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा, सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र यादव, जितेंद्र मीणा, चंद्र शेखर दुवे, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र रघुवंशी, रोहित भावसार, सौरभ शनि भावसार, अनूप शर्मा, स्वप्निल जैन, राकेश खटीक, सतपाल कुशवाह सहित अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित सहित हजारों की संख्या में आम जन मानस उपस्थित रहा।

___________

*शिवराज जी ने ये कहीं प्रमुख बातें–*

*–बच्चों के भविष्य को बर्बाद नहीं होने दूंगा*

____________

*–मैने बेटियों को वरदान बनाने का संकल्प लिया है*

___________

*–लाडली बहनों की योजना कभी बंद नहीं होगी–शिवराज*

__________

*–जब जो काम मिला मैने वो काम किया: अब मामा दिल्ली जा रहा है*

*******

*–मैने किसानों को जीरो प्रतिशत पर राशि उपलब्ध कराई*

———

*–कांग्रेस पर लगाए आरोप शिवराज बोले राहुल गांधी बाम पंथियों के गुलाम बन चुके हैं।*

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स